होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ENG: टीम इंडिया को BCCI का तोहफा, जानें पूरे साल टेस्ट खेलने पर किसे मिलेगा कितना पैसा

Indian Test Team Incentive Proposal BCCI: भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 4-1 से हराया। इसके बाद बीसीसीआई ने टीम के लिए खास तोहफा दिया। इसके तहत जो भी खिलाड़ी पूरे साल में 50 प्रतिशत या 75 प्रतिशत से ज्यादा टेस्ट मैच खेलेंगे तो उन्हें करोड़ों रुपए का इंसेन्टिव अमाउंट दिया जाएगा। यानी खिलाड़ियों को मैच फीस से कई गुना ज्यादा करोड़ों रुपए मिलेंगे।
07:53 PM Mar 09, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Indian Test Team Incentive Proposal BCCI: भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैच खेलने वाले वाले खिलाड़ी को मैच फीस के रूप में 15 लाख रुपए मिलते हैं। वहीं अब बीसीसीआई ने टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच को तवज्जो देने वाले और पूरे साल 50 प्रतिशत या उससे ज्यादा टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ियों को खास तोहफा दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने खास तोहफा देते हुए इंसेन्टिव का ऐलान किया है। इसके मुताबिक खिलाड़ियों को मैच फीस के अलावा एक खास राशि दी जाएगी।

Advertisement

सचिव जय शाह ने बताया कि अगर खिलाड़ी पूरे साल 50 प्रतिशत या 75 प्रतिशत से ज्यादा मैच खेलता है तो उसे अलग-अलग राशि दी जाएगी। वहीं जो खिलाड़ी प्लेइंग 11 में खेलेगा उसे अलग प्राइस मनी मिलेगी। वहीं अगर कोई खिलाड़ी प्लेइंग 11 में नहीं है और स्क्वॉड में शामिल है उसे भी अलग राशि मिलेगी। देखें इसको लेकर वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
bcciIndian Cricket Teamjay shah
Advertisement
Advertisement