बैठक से क्यों भागते नजर आए लोकसभा प्रत्याशी? लोगों ने पूछा था ये सवाल?

Lok sabha election 2024: बैठक में मौजूद कुछ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या से श्री गुरु राघवेंद्र सहकारी बैंक नियमिता (SGRSBN) से जुड़े करोड़ों रुपए के घोटाले के बारे में सवाल किया था, जिसके बाद माहौल बिगड़ गया।

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच बेंगलुरु दक्षिण लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद तेजस्वी सूर्या एक बैठक से भागते हुए निकलते नजर आए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  बताया जा रहा है कि बैठक में मौजूद कुछ लोगों ने जब भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या से श्री गुरु राघवेंद्र सहकारी बैंक नियमिता (SGRSBN) से जुड़े करोड़ों रुपए के घोटाले के बारे में सवाल करना शुरू किया तो माहौल बिगड़ गया और सूर्या ने वहां से निकल जाना ही उचित समझा। वायरल वीडियो में लोग गुस्से में दिखाई दे रहे हैं।

बीजेपी नेता की हुई लोगों से बहस

जानकारी के अनुसार यह वीडियो 13 अप्रैल का है। तेजस्वी सूर्या एक सभा में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार्यक्रम में सहकारी बैंक एसोसिएशन के नेता समेत अन्य लोग भी आए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने कहा कि वे SGRSBN से जुड़े करोड़ों रुपए के घोटाले के पीड़ित हैं और बीजेपी नेताओं से सवाल करने शुरू किए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पक्षों में बहस हो गई।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :