खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP ने नीतीश कुमार को किया 'नाराज'? डैमेज कंट्रोल में जुटे सम्राट चौधरी, देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

Bihar Politics Update: बिहार में अगले साल 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है। चुनाव पर भाजपा-जदयू में विवाद हो सकता है। बेशक मामले में अभी भाजपा हाईकमान और नीतीश कुमार की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन नेताओं में जुबानी जंग जारी है।
01:20 PM Jun 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Nitish Kumar And Bihar Assembly Election 2025: बिहार की सियासत गरमाने लगी है। बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव 2025 होने हैं। इसे लेकर आज दिल्ली में नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जनता दल यूनाइडेट (JDU) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। इसमें जहां विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर रणनीति बनाई गई। वहीं कुछ प्रस्ताव भी पारित किए गए, लेकिन बिहार की सियासत इस मुद्दे पर गरमाई है कि आखिर विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

Advertisement

भाजपा इस बार विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करके प्रदेश की राजनीति में अपनी पैठ बनाना चाहती है, लेकिन नीतीश कुमार के नेताओं को यह कोशिश रास नहीं आ रही। एक ओर भाजपा नेता बयान दे रहे हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव NDA भाजपा के नेतृत्व में लड़े। वहीं जदयू नेताओं का कहना है कि बिहार की राजनीति नीतीश कुमार के इर्द गिर्द घूमती है। इसलिए 2025 का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। नीतीश कुमार NDA का फेस हैं।

विवाद होते देख सम्राट चौधरी डैमेज कंट्रोल में जुट गए। वे भाजपा की तरफदारी करने मुख्यमंत्री आवास पहुंच गए। उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात करके भाजपा का पक्ष रखा। आखिर मामला है क्या, जानने के लिए देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट...

Advertisement
Advertisement
Tags :
Bihar Assembly Election 2025Bihar CM Nitish KumarBihar NewsBihar Politics
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement