होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: राम और हनुमान को बता दिया मुसलमान! खदेड़ा गया शिक्षक, गिरिराज बोले- सख्त एक्शन हो

Begusarai News: बिहार में एक शिक्षक बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते यह पढ़ाने लगा कि भगवान राम और हनुमान मुसलमान थे और नमाज पढ़ा करते थे। ये बात बच्चों के माता-पिता को पता चली तो उन्होंने जमकर हंगामा किया और इस शिक्षक की कायदे से खबर ली। पूरा मामला जानने के लिए देखिए यह स्पेशल वीडियो स्टोरी।
07:52 PM Oct 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने अपने विवादित बयान से बवाल मचा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बछवारा प्रखंड के एक गांव में जियाउद्दीन नामक शिक्षक ने सातवीं क्लास को पढ़ाते हुए कह दिया कि भगवान राम और हनुमान मुसलमान थे। जियाउद्दीन ने यहां तक कह दिया कि श्री राम ने ही हनुमान से नमाज पढ़ने के लिए कहा था।

Advertisement

छात्रों ने घर जाकर ये बात माता-पिता को बताई तो वह भड़क गए। गुस्साए अभिभावक स्कूल पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया। जानकारी के अनुसार मामला केदरवाद हरिपुर के माध्यमिक स्कूल का है। इस मामले ने राजनीतिक रूप भी ले लिया है। राज्य की सियासत गरमा गई है। बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है इस तरह के शिक्षक के खिलाफ सख्त एक्शन होना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
BegusaraiBihar Newsspecial-news
Advertisement
Advertisement