खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mukhtar Ansari के बाद जेल में बंद इस बाहुबली की तबीयत बिगड़ी, पटना के अस्पताल में भर्ती

Bihar MLA Anant Singh: बिहार के बड़े गैंगस्टर नेताओं में से एक अनंत सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। अनंत के खिलाफ 38 क्रिमिनल केस दर्ज हैं और अभी वो पटना की बेउर जेल में बंद हैं। मगर अब तबीयत खराब होने के चलते अनंत सिंह को पटना के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।
10:41 AM Apr 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Bihar MLA Anant Singh: पूर्वांचल के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के बाद अब पटना की जेल में बंद एक और गैंगस्टर की तबीयत बिगड़ गई है। बिहार के बाहुबली विधायक रहे अनंत सिंह की सेहत खराब है और उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबरों के अनुसार अनंत को किडनी से जुड़ी बीमारी सामने आ रही है।

Advertisement

बता दें कि बिहार के पूर्व विधायक अनंत सिंह पहले नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का हिस्सा थे। मगर 2020 में उन्होंने जदयू छोड़कर लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का दामन थाम लिया था। अनंत सिंह की गिनती बिहार के बड़े गैंगस्टर्स में होती है। उनके खिलाफ 7 मर्डर, 11 बार जान से मारने की कोशिश और 4 किडनैपिंग सहित 38 अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। वहीं अनंत सिंह 2005 से 2020 तक मोकामा से विधायक रहे हैं। मगर 2022 में जेल जाने के कारण उन्हें विधायक पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha ElectionBihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement