चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हम शहजादे तो प्रधानमंत्री 'पीरजादे' हैं...' Tejaswi Yadav ने PM मोदी को दिया नया नाम

Tejaswi Yadav: तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को 'पीरजादा' कहा। उन्होंने प्रधानमंत्री के दरभंगा रैली में संबोधन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार बिहार में भाजपा की हालत बहुत खराब है।
10:11 PM May 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के प्रचार का कल आखिरी दिन है। इस बीच पीएम मोदी ने आज बिहार और झारखंड में कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। बिहार के दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि गोधरा कांड के दोषियों को बचाने में लालू यादव का बहुत बड़ा योगदान था। उनके इस बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि वह पीएम हैं, वह कुछ भी कह सकते हैं। वह पीरजादा हैं। हमारे बड़े हैं।

Advertisement

तेजस्वी ने आगे कहा कि वे दरभंगा आए थे तो एक बार एम्स का दौरा भी कर लेते हैं। लोग लालटेन लेकर ढूंढ रहे हैं कहां हैं एम्स? उन्होंने भाजपा और जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने बिहार के लिए कुछ भी नहीं किया है। मिथिला के लोग बुद्धिजीवी हैं,बेकार की बातें करते हैं। काम की बात नहीं सुनना चाहते हैं। उन्होंने यहां के लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024PM Moditejaswi yadav
Advertisement
Advertisement