खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pawan Singh की सीट पर पहले आएंगे नतीजे, जानें किन सीटों पर हो सकती है देरी?

Karakat lok sabha results 2024: बिहार के नतीजों का सभी को इंतजार है। राज्य की 40 सीटों पर कल सुबह से मतगणना शुरू हो जाएगी। ऐसे में बिहार की कई सीटों पर नतीजे जल्द आ सकते हैं।
02:41 PM Jun 03, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Bihar Lok Sabha Results 2024: बिहार की 40 सीटों पर नतीजों का इंतजार कर रहे लोगों को बता दें कि कुछ सीटों पर परिणाम जल्द आने के आसार हैं। इस लिस्ट में भोजपुरी स्टार पवन सिंह की सीट काराकाट का नाम भी शामिल है। इसके अलावा शिवहर, किशनगंज, पूर्वी चंपारण, सारण और पाटलीपुत्र सीट पर भी परिणाम जल्द पता चल सकते हैं। दरअसल इन सीटों पर वोटर्स और बूथों की संख्या कम है। ऐसे में अगर प्रशासन धीरे गिनती नहीं करता है तो नतीजे जल्द आने की संभावना है। वहीं पटना साहिब, नवादा और गोपालगंज में कई राउंड की गिनती होगी, जिससे इन सीटों पर परिणाम देर से आएंगे।

Advertisement

लोकसभा चुनाव की गिनती कल सुबह से शुरू हो जाएगी। ऐसे में मतगणना को लेकर चुनाव आयोग पूरी तरह से तैयार है। आज यानी 3 जून की शाम को बिहार के कई जिलों में धारा 144 लागू हो जाएगी, जो कल शाम को गिनती समाप्त होने के बाद खत्म होगी। इस दौरान मतगणना केंद्र की तरफ जाने वाले कई रास्तों को बंद कर दिया जाएगा। साथ ही कई इलाकों में पब्लिक परिवहन पर भी रोक लगाई जाएगी।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement