Video: 10 मिनट की मुलाकात ने बढ़ाई BJP की टेंशन! किस वजह से नाराज हैं नीतीश कुमार?

Bihar Political Crisis Update: नीतीश कुमार बीजेपी से नाराज हैं! ऐसी अटकलें फिर से लगने लगी हैं। नाराजगी की वजह क्या है? इसको लेकर भी हैरान करने वाली बात सामने आई है। कयास लगाए जा रहे हैं बिहार की सियासत में जल्द उठापटक हो सकती है। एक मुलाकात ने सियासी अटकलों को जन्म दे दिया है।

Bihar Political Crisis: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव हाल ही में सिंगापुर से अपनी स्वास्थ्य जांच करवाकर लौटे हैं। उनके आते ही एक मुलाकात होती है। जिससे बिहार की सियासत में अटकलों का दौर शुरू हो जाता है। पटना में पूर्व डिप्टी सीएम और सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात के बाद कयास लग रहे हैं कि बिहार में फिर खेला होगा। सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार बीजेपी से नाराज बताए जा रहे हैं।

इसके पीछे एक वजह सामने आई है। सूत्रों के अनुसार इन दिनों कांग्रेस जातीय जनगणना को मुद्दा बना रही है। लेकिन बीजेपी नहीं चाहती कि जातीय जनगणना हो। लेकिन नीतीश की राय इससे जुदा है। वे एनडीए का हिस्सा हैं। लेकिन बीजेपी की इस रणनीति से खुश नहीं बताए जा रहे हैं। नीतीश और तेजस्वी के बीच 10 मिनट क्या-क्या बात हुई? क्या नीतीश अपनी राह अलग करने वाले हैं? क्या बिहार की सियासत में उठापटक होने वाली है? देखिए यह रिपोर्ट...

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :