Tejashwi Yadav से मिले CM Nitish Kumar, क्या बिहार में फिर होगा खेला?

Bihar Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को पटना में मुलाकात की। यह मुलाकात सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर थी लेकिन सियासी अफवाह फैल गई है कि वे एक बार फिर पाला बदल सकते हैं।

CM Nitish Kumar Meets Tejashwi Yadav: बिहार में त्यागी और चौधरी कांड के बाद से ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर राजनीति करवट बदल सकती है। खबर है कि पटना स्थित सचिवालय में सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच मुलाकात हुई। यह मुलाकात सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर हुई थी। क्योंकि सूचना आयुक्त की नियुक्ति वाली कमेटी में नेता प्रतिपक्ष भी शामिल होते हैं। ऐसे में नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात पर पटना से लेकर दिल्ली तक सियासी बयार बह रही है। वहीं इस मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरी सीएम से आरक्षण को 9वीं अनुसूची में शामिल कराने को लेकर बात हुई है।

बता दें कि जेडीयू से कुछ दिन पहले प्रवक्ता केसी त्यागी ने पद से इस्तीफा दे दिया। पार्टी ने कहा कि उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है। इधर दिल्ली और पटना के सूत्रों की मानें तो बीजेपी केसी त्यागी के गठबंधन सरकार के निर्णयों के खिलाफ बोलने को लेकर नाराज थी। इसके अलावा अशोक चौधरी के बयान के बाद भी दोनों दलों के नेता आमने-सामने आ गए थे।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :