चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नीतीश से डरी BJP बैकफुट पर आई, दबाव में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने किया बड़ा ऐलान

BJP Came Back Foot Fearing Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद से ही देश में नीतीश कुमार सबसे ज्यादा चर्चा में है। इसकी वजह भी किसी से छिपी नहीं है। वे नतीजों के बाद से किंगमेकर की भूमिका में है।
05:36 PM Jun 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

BJP Came Back Foot Fearing Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद से ही नीतीश कुमार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी बड़ी वजह उनकी पलटीमार छवि है। जानकारी के अनुसार नतीजों के बाद नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक ही विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए। यहां पहुंचकर नीतीश कुमार पीएम मोदी से मिले और एनडीए की बैठक में शामिल हुए। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बीजेपी से रेलवे, जलशक्ति और कृषि जैसे भारी-भरकम मंत्रालयों की मांग की है। ऐसे में कुल मिलाकर वे अचानक से देश की राजनीति में किंगमेकर बनकर सामने आए हैं।

Advertisement

इस बीच बिहार में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि वे अगला चुनाव सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेंगे। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि कभी नीतीश कुमार की जी भर कर आलोचना करने वाली बीजेपी अब अचानक से पलट कैसे गई? क्या वह चुनाव में कम सीटें आने के बाद नीतीश कुमार के दबाव में हैं? या फिर बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में हार का डर सता रहा है? वजह जो चाहे हो, कुल मिलाकर भाजपा अब बैकफुट पर है।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024BJPNitish KumarPM Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement