चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाजपा के खिलाफ चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन, X से BJP Karnataka की पोस्ट हटाने को कहा

EC Asks X To Remove Karnataka BJP's Post: चुनाव आयोग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से भाजपा कर्नाटक के अकाउंट से की गई एक आपत्तिजनक पोस्ट को हटाने के लिए कहा है। इसकी शिकायत कांग्रेस की ओर से की गई थी। वीडियो में समझिए पूरा मामला।
08:57 PM May 07, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

EC Action Against BJP: निर्वाचन आयोग ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) से कहा है कि वह कर्नाटक भाजपा के अकाउंट से किए गए एक आपत्तिजनक पोस्ट को हटा दे। बता दें कि राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी की ओर से पहले भी भाजपा को यह पोस्ट हटाने का निर्देश दिया गया था लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया था। इस मामले में एक एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। लेकिन पोस्ट अभी तक नहीं हटी है।

Advertisement

बता दें कि कर्नाटक भाजपा की पोस्ट को लेकर कांग्रेस ने आयोग से शिकायत की थी। कांग्रेस ने कहा था कि यह पोस्ट कानून-व्यवस्था को बिगाड़ सकती है। उल्लेखनीय है कि भाजपा की जिस विवादित पोस्ट की बात की जा रही है वह एक वीडियो है। इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी पर यह कहते हुए निशाना साधा गया है कि विपक्षी दल आरक्षण और फंड आवंटन करते समय पिछड़े वर्गों से ज्यादा मुसलमान समुदाय को प्राथमिकता देते हैं।

Advertisement
Tags :
BJPElection Commission of Indialok sabha election 2024special-news
Advertisement
Advertisement