होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PM Modi के खिलाफ बोलकर फंसे 'BJP नेता', बिना 'सबूत' हुए गिरफ्तार!

Usman Gani Detained By Bikaner Police: राजस्थान की बीकानेर पुलिस ने बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष उस्मान गनी को शांति भंग के आरोप में अरेस्ट कर लिया। उन्होंने पीएम मोदी के बासंवाड़ा में दिए बयान को लेकर भाजपा पर निशाना साधा था।
10:45 AM Apr 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

BJP Leader Usman Gani Detained By Bikaner Police: लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। अब तक दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। इस बीच राजस्थान भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता उस्मान गनी इन दिनों सुर्खियों में हैं। उस्मान गनी राजस्थान के बीकानेर से आते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के सपंत्ति वितरण वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वे पीएम मोदी को पत्र भी लिखेंगे।

Advertisement

उस्मान गनी के इस बयान के बाद पार्टी ने उनको 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया। मुक्ता नगर पुलिस थाने के एसएचओ धीरेंद्र शेखावत ने कहा कि आज दोपहर को गनी पुलिस थाने पहुंचे और हमसे कहा कि हमने उसके घर पर वाहन भेजने की हिम्मत कैसे की। हमें नहीं पता था कि वह कौन है। हमने उनको शांति भंग के आरोप में पकड़कर जेल में बंद कर दिया। हम उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेंगे। हालांकि इस दौरान पुलिस ने यह नहीं बताया कि उनके घर पर पीसीआर वैन क्यों भेजी गई। न्यूज 24 से बातचीत में गनी ने कहा कि उन्हें पीएम के बयान से काफी निराशा हुई है। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के लिए वोट मांगने मुस्लिमों के पास जाते हैं ऐसे में लोग उनसे पीएम के बयान को जवाब मांगते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bikaner Policelok Sabha Elections 2024Narendra ModiUsman Gani
Advertisement
Advertisement