Gujarat के नए सर्वे में BJP को बड़ा 'झटका', आंकड़ों में 'INDIA' ने गजब 'चौंकाया'

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव का महासंग्राम शुरू हो गया है। राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। इस बीच लोक पोल का एक सर्वे सामने आया है, जिसमें मोदी के गढ़ में महागठबंधन ने चौंका दिया है और एनडीए को बड़ा झटका लग सकता है।

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। उम्मीदवारों के साथ-साथ नेता भी क्षेत्र में वोट मांगने के लिए जा रहे हैं। इस बीच एक सर्वे सामने आया है, जिसमें मोदी के गढ़ में NDA को झटका लग सकता है। आइए जानते हैं कि लोक पोल की क्या है सर्वे रिपोर्ट?

गुजरात में लोकसभा की 26 सीटें हैं और पिछले दो चुनाव से भारतीय जनता पार्टी क्लीन स्वीप कर रही है, लेकिन इस बार एनडीए को बड़ा झटका लग सकता है। सर्वे के आंकड़ों ने सबको चौंका दिया है। इस बार इंडिया गठबंधन गुजरात में एनडीए को कड़ी टक्कर देगा। LOK POLL के सर्वे के अनुसार, मोदी के गढ़ गुजरात में एनडीए को 21-23 सीटें मिल सकती हैं, जबकि महागठबंधन 03-05 सीटों पर जीत दर्ज कर सकता है। देखिए वीडियो में सर्वे की पूरी रिपोर्ट।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :