खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तीन बच्चे होने के बावजूद Sanjay Dutt रह गए हैं अकेले, जन्मदिन पर वायरल हुआ अनसीन वीडियो

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज 65 साल के हो गए हैं। संजय का जन्म 29 जुलाई 1959 को हुआ था। संजय के तीन बच्चे हैं लेकिन फिर भी वो अपने परिवार से अलग ही रहते हैं। आखिर वो क्या वजह है कि संजय परिवार होने के बावजूद जिंदगी में अकेले पड़ गए हैं, इस रिपोर्ट में देखिए।
02:45 PM Jul 29, 2024 IST | Himanshu Soni
Advertisement

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड के खलनायक संजू बाबा यानी संजय दत्त आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। संजय दत्त आज 65 साल के हो गए हैं। इस मौके पर संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में संजय दत्त म्यूजिक जॉकी बन गए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने पापा को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। 3 बच्चों के पिता होने के बावजूद संजय दत्त को सभी दिल के टुकड़ों से ही अलग रहना पड़ता है। आखिर कहां रहते हैं संजय दत्त के तीनों बच्चे इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

संजय दत्त अपने तीनों बच्चों के लिए किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं। बेशक उन्हें बॉलीवुड में खलनायक या संजू बाबा बोला जाता हो लेकिन तीनों बच्चे उन्हें अपनी कहानी का हीरो ही मानते हैं। कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त अपने तीनों बच्चों और परिवार के साथ खुशी-खुशी जीवन बिता रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर बड़ी बेटी त्रिशाला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो म्यूजिक जॉकी बने हुए दिखाई दे रहे हैं। तीन बच्चे और पत्नी मान्यता के होने के बावजूद संजय मुंबई में अकेले रहते हैं।

त्रिशाला संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं। वो बचपन से ही अपने नाना-नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं। बीच-बीच में वो पिता संजय दत्त से आकर मिलती हैं। अगले महीने 36 साल की होने जा रहीं त्रिशाला का अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वहीं संजय के दो जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा अपनी पढ़ाई की वजह से पिता से दूर रहते हैं। मान्यता अपने दोनों बच्चों शहरान और इकरा के साथ दुबई में रहती हैं। संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका दोनों बच्चों को दुबई भेजने का कोई प्लान नहीं था लेकिन कोविड के चलते उन्होंने ऐसा फैसला लिया। बीते दिनों संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: भारत की अर्शिया शर्मा ने ‘America’s Got Talent’ में रचा था इतिहास, शो के जज पर अब दिया बड़ा बयान

Advertisement

Advertisement
Tags :
Sanjay Dutt
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement