होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस, सुपरस्टार्स संग किया काम; अब इंडस्ट्री से दूर कहां हैं 'भाईजान' की एक्ट्रेस?

Salman Khan Actress Rambha: फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने 90 के दशक में खूब नाम कमाया लेकिन अब वो फिल्मी पर्दे से गायब हो चुके हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे।
02:46 PM Jun 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Salman Khan Actress Rambha: 90 के दशक की बात जब भी आती है तो जहन में कई हसीनाओं के नाम आते हैं। कई एक्ट्रेस हैं जो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस पर्दे से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस रंभा हैं, जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है। सलमान खान के साथ फिल्म 'जुड़वा' और गोविंदा के साथ 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती देख लोग उनके दीवाने हो गए थे। आलम ये रहा कि रंभा को एक समय पर दिव्या भारती की हमशक्ल तक का टैग दे दिया गया। हालांकि करियर के पीक पर एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

Advertisement

करियर के पीक पर की शादी

बता दें कि रंभा ने अपने करियर के पीक पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना लिया था। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जाता है कि उन्हें अच्छे रोल मिलने बंद हो गए थे। इस दौरान उन्होंने शादी करना ठीक समझा। रंभा ने बिजनेसमैन इंद्र कुमार पदमनाथन से शादी रचा ली और भारत छोड़ विदेश में घर बसा लिया। बता दें कि अब रंभा तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं और वर्तमान में अपनी फैमिली के साथ टोरंटो में शिफ्ट हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: बॉडी पार्ट्स को जूम करके ये लोग… नोरा फतेही के बाद Mona Singh ने लगाई पैपाराजी की क्लास

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Rambha
Advertisement
Advertisement