होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: हार्दिक पांड्या नहीं! बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया जाएंगे ये 2 स्टार खिलाड़ी

Border Gavaskar Trophy 2024: ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2024 को लेकर जल्द ही टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान हो सकता है। वहीं हार्दिक पांड्या को इस ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में जगह मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है।
01:45 PM Oct 23, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

Border Gavaskar Trophy 2024: इस साल के अंत में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। जहां बॉर्ड गावस्कर ट्रॉफी में दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2024-25 फाइनल को देखते हुए टीम इंडिया के लिए ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। वहीं इस सीरीज में टीम इंडिया का स्क्वाड कैसा होने वाला है इस पर भी फैंस नजरें टिकी हैं।

Advertisement

क्या पुणे टेस्ट में खेलेंगे सरफराज खान?

Advertisement

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जानकारी सामने आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए हार्दिक पांड्या को टीम में नहीं चुना जाएगा, बल्कि उनकी जगह 2 धाकड़ ऑलराउंडर्स को ऑस्ट्रेलिया भेजा सकता है। चूंकि हार्दिक पांड्या रेड बॉल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं तो उनकी टेस्ट टीम में जगह बनती हुई दिखाई नहीं दे रही है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए कब टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान होगा इसकी डेट अभी सामने नहीं आई है।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Open in App
Advertisement
Tags :
Border Gavaskar Trophy 2024
Advertisement
Advertisement