खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कंगना रनौत के खिलाफ मायावती ने उतारा तगड़ा प्रत्याशी, कौन हैं प्रकाश चंद भारद्वाज?

BSP Candidates List For Himachal Pradesh : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच मायावती ने हिमाचल प्रदेश में कंगना रनौत के खिलाफ तगड़ा प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारा है।
09:50 PM Apr 21, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

BSP Candidates List For Himachal Pradesh : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर शुरू हो गया है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता जमकर रैली और जनसभा कर रहे हैं। उम्मीदवार भी क्षेत्र में जाकर अपने लिए वोट मांग रहे हैं। इस बीच मायावती की बहुजन समाज पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार दिए हैं। आइए जानते हैं कि भाजपा प्रत्याशी और एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ किसे टिकट मिला है।

Advertisement

बसपा ने रविवार को हिमाचल प्रदेश के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की। पार्टी ने शिमला से अनिल कुमार, हमीरपुर से हेमराज, कांगड़ा से रेखा रानी को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि मंडी सीट से प्रकाश चंद भारद्वाज को उम्मीदवार बनाया गया है। मंडी लोकसभा सीट पर बसपा के उम्मीदवार प्रकाश चंद भारद्वाज का मुकाबला भाजपा की कंगना रनौत और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह से होगा। बहुजन समाज पार्टी से उम्मीदवार की घोषणा के बाद इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है।

Advertisement
Tags :
BSPhimachal pradesh Lok Sabha ElectionKangana Ranautlok sabha election 2024mayawati
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement