खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 30 जुलाई से पहले बुध देव इस राशि पर होंगे मेहरबान, जल्द होंगे मालामाल!

Budh Gochar: साल 2024 में बुध देव तीन बार नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिससे कुछ राशियों को बहुत ही कम समय में अपार सफलता मिल जाएगी। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं जुलाई माह में किस एक राशि के लोगों के ऊपर बुध देव मेहरबान होंगे।
08:00 AM Jul 16, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Budh Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, साल 2024 जुलाई माह में बुध देवता तीन बार अपनी चाल बदलेंगे। 1 जुलाई 2024 को बुध देव ने पुष्य नक्षत्र में प्रवेश किया था, जिसके बाद 09 जुलाई को बुध देवता ने पुष्य नक्षत्र में से निकलकर अश्लेषा नक्षत्र में प्रवेश किया है। 09 जुलाई के बाद आज से तीन दिन बाद 19 जुलाई को बुध देव एक बार फिर नक्षत्र परिवर्तन करेंगे। इस बार वो मघा नक्षत्र में गोचर करेंगे। बुध के नक्षत्र परिवर्तन का सकारात्मक प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के करियर, लव लाइफ और सेहत पर पड़ेगा।

Advertisement

आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं बुध गोचर से मकर राशि के लोगों की जिंदगी में कैसे और कब परिवर्तन आएगा और उन्हें किन-किन मामलों में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई माह खत्म होने से पहले आपकी जिंदगी में सकारात्मक बदलाव होगा या परेशानियां बनी रहेंगी, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 19 जुलाई के बाद चमकेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, विदेश यात्रा का भी है योग!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyBudh Gochar 2024makar rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement