Video: ग्रहों के राजकुमार चमकाएंगे इन 3 राशियों की किस्मत, धन-धान्य से भर जाएगी झोली!

Budh Gochar 2024: मिथुन और कन्या राशि के स्वामी बुध देव का नवग्रहों में खास स्थान है, जिनके चाल बदलने से प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बदलाव आता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उन राशियों के बारे में, जिन्हें इस समय ग्रहों के राजकुमार की विशेष कृपा प्राप्त है।

Budh Gochar 2024: त्वचा के कारक बुध देव का कुंडली में विशेष स्थान है। 22 अगस्त को सुबह 06 बजकर 22 मिनट पर बुध देव ने कर्क राशि में गोचर किया था। इस समय बुध देव वक्री चाल चल रहे हैं, जिसके कारण समय-समय पर प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बदलाव होगा। जब कुंडली में बुध की मजबूत स्थिति होती है, तो उसकी वजह से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक बदलाव आता है। पैसों की कमी से लेकर सेहत से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है। वहीं बुध की अशुभ दृष्टि के कारण साधक के जीवन में परेशानियों का आगमन होने लगता है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ऊपर इस समय बुध देव मेहरबान हैं। इसी के साथ आपको प्रत्येक राशि के प्रभावशाली उपायों के बारे में भी जानने को मिलेगा, जिन्हें करना आपके भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि बुध की विशेष कृपा आप पर बनी हुई है या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: शुक्रदेव के मेहरबान होने से इन 5 राशियों की लव लाइफ में आएंगी खुशियां, दूर होंगे गिले-शिकवे!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :