Advertisement

Video: शुक्र-बुध इस राशि के लोगों को करेंगे मालामाल, हर कार्य में मिलेगी सफलता!

Budh Shukra Gochar 2024: भोग-विलास और भौतिक सुख के कारक ग्रह शुक्र देव व त्वचा के कारक ग्रह बुध देव के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिनके आने वाले दिनों में हर सपने पूरे हो सकते हैं।  

Budh Shukra Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 19 जुलाई 2024 को ग्रहों के राजकुमार बुध देव ने सिंह राशि में गोचर किया था। वहीं 25 अगस्त 2024 को सुखों के कारक शुक्र देव सिंह राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव 12 राशियों के जीवन पर पड़ेगा। जहां कुछ राशियों के जातकों के अधूरे सपने सच हो जाएंगे। वहीं कुछ राशियों के लोगों की परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। उन्हें पैसों की कमी को लेकर तनाव भी रह सकता है। इसके अलावा गंभीर बीमारियों के कारण अस्पताल के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं।

हालांकि एक राशि ऐसी भी है, जिनके जातकों के लिए बुध और शुक्र का गोचर बेहद शुभ रहेगा। आने वाले दिनों में करियर और कारोबार दोनों ही बुलंदियां छुएंगे। इसी के साथ सेहत में भी सुधार हो सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो कौन-सी एक राशि है, जिसके जातकों को शुक्र-बुध देव की विशेष कृपा प्राप्त होगी, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: राशि अनुसार जानें आज कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन, पढ़ें लव राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी वैदिक ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :