Advertisement

Video: चैंपियंस ट्रॉफी में कौन होगा टीम इंडिया का ओपनर? 2 जगह के लिए ये 4 दावेदार

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में अगले साल किया जाएगा। हालांकि टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं, ये अभी तय नहीं है।

Champions Trophy 2025: पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। संभावित शेड्यूल के अनुसार, इसकी शुरुआत 19 फरवरी से होगी। 50 ओवर का टूर्नामेंट 9 मार्च तक चलेगा। जिसमें आठ देश हिस्सा लेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के टूर्नामेंट पर दुनियाभर के फैंस की नजरें टिकी हैं। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं, लेकिन इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर चर्चा तेज है।

ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: पाकिस्तान की उतरी इज्जत! बांग्लादेश के खिलाड़ी इस वजह से हुए परेशान

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मल्टी फॉर्मेट टूर्नामेंट खेलेगी। ऐसे में इन सीरीज के जरिए बेस्ट टैलेंट को बाहर निकाला जा सकता है। भारतीय टीम में अभी ओपनर को लेकर पेंच फंसा हुआ है। दो जगह के लिए कई दावेदार सामने आए हैं। कप्तान रोहित शर्मा के साथ युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और रुतुराज गायकवाड़ को लेकर चर्चा की जा रही है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग में इनमें से कौनसा खिलाड़ी फिट बैठ सकता है और इनके आंकड़े क्या हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: ईशान किशन का बड़ा धमाका, बुची बाबू टूर्नामेंट में ठोका ताबड़तोड़ शतक

Open in App
Tags :