चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जांजगीर चाम्पा में कांग्रेस पर गरजे छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, बोले- ये लोग डर रहे हैं

CM Vishnudev Sai Attack Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जांजगीर चाम्पा में विशाल विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है, इसलिए कांग्रेसी डर रहे हैं।
06:29 PM Apr 28, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai Attack Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार में काफी व्यस्त हैं। सीएम विष्णुदेव साय रविवार को जांजगीर चाम्पा जिले में पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विशाल विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम साय ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद वह पहली बार यहां के लोगों के बीच आएं हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अब तक सिर्फ ठगने का काम किया है और अभी भी कर रही है। कांग्रेस की सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है, उन्होंने प्रदेश के नरवा, गरुआ, घुरूआ, बाड़ी का गोबर तक खा लिया है। इसलिए कांग्रेसी डर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement