खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोकसभा चुनाव से पहले छिड़ी कार्टून वॉर, महिलाओं को लेकर Congress का दोगला चरित्र आया सामने

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस और भाजपा के बीच कार्टून वॉर लगातार जारी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'भाजपा छत्तीसगढ़' के ऑफिशियल हैंडल ने नारी शक्ति को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
06:35 PM Mar 23, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर भाजपा ने निशाना साधा है। भाजपा ने राहुल और प्रियंका गांधी का कार्टून पोस्टर पोस्ट कर कांग्रेस पार्टी पर सीधा हमला बोला। भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि महिलाओं को लेकर कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आया है और नारी शक्ति का अपमान करना ही इनका मूल स्वभाव है।

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कार्टून वॉर लगातार जारी है। सोशल मीडिया पर दो पोस्टर शेयर किए गए जिसमें एक पोस्टर में लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा लिखा है। आपको बता दें कि यह नारा प्रियंका गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश में दिया गया था। इसके ऊपर 'फेक एजेंडा' लिखा हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ एक और पोस्टर है जिसपर लिखा है कि "हिन्दू धर्म में शक्ति होता है और हम शक्ति से लड़ रहे हैं।" इसके ऊपर 'रियल एजेंडा' लिखा हुआ है। इस तरह दोनों पार्टियों के बीच कार्टून वॉर लगातार जारी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
chhattisgarh lok sabha electionlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement