खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP प्रत्याशी Brijmohan Agrawal क्यों नहीं पहनते कुर्ता? बताई इसके पीछे की बड़ी वजह

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा की तैयारियां तेज हो चुकी हैं। इस बीच, रायपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कई बड़े खुलासे किए।
08:25 PM Apr 09, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक दल प्रचार में लगे हुए हैं। छत्तीसगढ़ में भाजपा चुनावी मोड में आ चुकी है। रायपुर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी ने बृजमोहन अग्रवाल को खड़ा किया है। इस बीच News24 से खास बातचीत में बृजमोहन अग्रवाल ने कई बड़े खुलासे किए। वह पहले कुर्ता-पाजामा पहना करते थे लेकिन लगभग 25 साल से उन्होंने यह पहनना छोड़ दिया। उन्होंने ऐसा करने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि एक समय था जब लोगों को नेताओं के प्रति घृणा हुआ करती थी। नेता उन्हें दूसरी दुनिया के लगते थे। इस वजह से बृजमोहन अग्रवाल ने यह तय किया कि आम व्यक्ति जैसे कपड़े पहनता है, वह वैसे ही कपड़े पहनेंगे। लोग कपड़ों से न पहचानकर कामों से पहचानें इसलिए उन्होंने कुर्ता पहनना छोड़ दिया।

Advertisement

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में 11 सीटों के लिए 3 चरणों में वोटिंग होगी। इसमें पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को सिर्फ बस्तर में होगा। वहीं, दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर की सीटों पर होगा। आखिर में, तीसरे चरण का मतदान 7 मई को सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में होगा।

Advertisement
Tags :
BJP Chhattisgarh Newsbrijmohan agarwallok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement