खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM Shinde ने क्यो काटा सांसदों का टिकट? महाराष्ट्र में बदल सकते हैं राजनीतिक समीकरण

 CM Shinde Cancelled Two MP ticket Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपनी ही पार्टी के दो मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए हैं। हिंगोली और यवतमाल सीट से मौजूदा सांसदों के टिकट कटने के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक समीकरण बदलते दिखाई दे रहे हैं। 
06:13 PM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

MaharashtraTwo MP ticket Cancelled : लोकसभा चुनाव 2024 के रण में सभी राजनीतिक पार्टियां कूद चुकी हैं ।चुनावी बिगुल बजने के साथ ही सभी पार्टियां चुनावी मैदान में विजय का पताका फहराने के लिए तैयारियाों में जुट गई हैं । इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपनी ही पार्टी के दो मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए हैं ।सीएम शिंदे ने हिंगोली से सांसद हेमंत पाटील और यवतमाल वाशिम से पांच बार की सांसद भावना गवली का टिकट काटा है।

Advertisement

 

मौजूदा सांसदों के काटे टिकट 

हिंगोली और यवतमाल सीट से मौजूदा सांसदों के टिकट कटने के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक समीकरण बदलते दिखाई दे रहे हैं । क्या मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा दो सांसदों के टिकट कटने से पार्टी के नेता नाराज हैं ? सांसंदों के टिकट काटे जाने को लेकर कैबिनेट मंत्री शंभूराज देसाई का बयान सामने आया है । शंभूराज देसाई ने कहा कि पार्टी में किसी प्रकार की नारजगी नहीं है। हिंगोली से सांसद हेमंत पाटील की पत्नी को टिकट दिया गया है।

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement
Tags :
2024 Loksabha ElectionCM Shinde
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement