खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने कबूल कर लिया इस्लाम? जानिए क्या है वायरल वीडियो का सच

Congress Leader Kanhaiya Kumar: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार अपनी बात को बड़ी बेबाकी से रखते हैं। उनका कोई न कोई बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। अब कन्हैया कुमार का एक वीडियो सामने आया है। जिसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। लेकिन क्या ये वीडियो सच में सही है या किसी ने फर्जी चलाया है? यह जानने की जरूरत है।
08:10 PM May 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Kanhaiya Kumar: दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट से इस बार कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को उम्मीदवार घोषित किया है। कन्हैया सोशल मीडिया पर लगातार अपने खास अंदाज के कारण चर्चाओं में रहते हैं। भाजपा और कई दलों पर उनकी बड़ी टिप्पणियां सामने आ चुकी हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि कन्हैया कुमार ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है। वे इस्लाम की प्रशंसा कर रहे हैं। लेकिन क्या ये वीडियो सच में असली है? इसको लेकर आपको जानने की जरूरत है।

Advertisement

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स की ओर से कन्हैया को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर्स की ओर से वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया गंभीर है। यूजर्स ने लिखा है कि ये कन्हैया तो अब्दुल निकला। लेकिन वीडियो को लेकर सच्चाई जाना जरूरी है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कन्हैया कुछ टिप्पणी कर रहे हैं। कन्हैया कह रहे हैं कि हम यहीं पले-बढ़े हैं। पुराने धर्म में छुआछूत थी। लेकिन ये वीडियो लगभग 6 साल पुराना है। सच में इस्लाम कबूल करने जैसी कोई बात वे नहीं कर रहे हैं। आइए जानते हैं वीडियो की पूरी सच्चाई...

Advertisement
Tags :
Kanhaiya Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement