खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: रेप की धमकी मिलते ही गुस्साईं कांग्रेस नेता, 20 लोगों से Facebook User को पिटवाया

Congress Leader Roshni Kushal Jaiswal Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल का वीडियो वायरल हो रहा है। फेसबुक पर कमेंट करने की वजह से रोशनी ने एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी। वहीं अब रोशनी ने पीएम मोदी और सीएम योगी से एक्शन लेने की मांग की है।
02:21 PM Sep 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Congress Leader Roshni Kushal Jaiswal Varanasi News: वाराणसी के एक शख्स को फेसबुक पर कमेंट करना काफी भारी पड़ गया। कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल जैसवाल का आरोप है कि राजेश सिंह ने उनकी पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी की थी। ऐसे में रोशनी अपने कुछ समर्थकों के साथ राजेश के घर पहुंच गईं। रोशनी ने पहले उन्हें बाहर बुलाया और फिर दरवाजे से घसीट कर गली में ले गई। रोशनी के साथ तकरीबन 20 लोग मौजूद थे। पहले रोशनी ने राजेश पर थप्पड़ बरसाए और फिर उनके समर्थकों ने राजेश को खूब पीटा। राजेश की पत्नी जब बीच बचाव में उतरी तो उन्हें भी धक्का दे दिया गया।

Advertisement

राजेश की पिटाई के बाद रोशनी ने पुलिस को फोन किया और मौके पर आने के लिए कहा। पुलिस के पहुंचने के बाद रोशनी ने राजेश के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवा दी। वहीं राजेश की पत्नी ने भी रोशनी के खिलाफ FIR दर्ज की है। रोशनी ने शिकायत की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- आगरा में मस्जिद गिरी, 500 साल पुराने तीनों गुंबद धराशाई, बारिश से मिट्टी में मिली ‘विरासत’ 

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh NewsVaranasi News
Advertisement
Advertisement