चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव में जीत का प्लान किया तैयार! होंगे बड़े बदलाव, देखें Video

Congress New Plan : इस बार लोकसभा चुनाव के नतीजों ने सबको चौंका दिया। यूपी में सिर्फ सपा ही नहीं, बल्कि कांग्रेस की भी सीटें बढ़ी हैं। ऐसे में कांग्रेस अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी जुट गई है। इसे लेकर पार्टी में कई बड़े बदलाव होने के आसार हैं।
07:50 PM Jun 13, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

UP Assembly Election : लोकसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस ने अभी से ही यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए भले ही अभी तीन साल बचे हैं, लेकिन कांग्रेस जीत का मास्टर प्लान तैयार कर रही है। राज्य में पार्टी के कई चेहरे बदले जाएंगे और युवाओं को जगह मिलेगी। आइए जानते हैं कि कांग्रेस का क्या है अगला कदम?

Advertisement

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक में फैसला लिया गया कि लोकसभा चुनाव में जिनका प्रदर्शन खराब रहा, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। लोकसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर जहां कांग्रेस नेता उत्साहित हैं तो वहीं आगे की रणनीति के लिए संगठन को चुस्त-दुरुस्त करना होगा। चुनाव में लगे लोगों और उम्मीदवारों से जिला इकाई और अन्य नेताओं के बारे में फीडबैक लिया जाएगा। संगठन में बदलाव से पहले यह एक प्रक्रिया होगी। कांग्रेस हाईकमान का मन है कि न सिर्फ ब्लॉक, बल्कि न्याय पंचायत और बूथ स्तर तक संगठन का विस्तार किया जाए। पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखें।

Advertisement
Tags :
congressMallikarjun KhargeUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement