चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बीजेपी ने कभी देश की आजादी के लिए काम नहीं किया', पीएम मोदी पर क्या बोले मल्लिकार्जुन खरगे?

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि बीजेपी सरकार पिछले दस सालों में देश की जनता से कई वादे किए। लेकिन आज तक उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है। बता दें इससे पहले कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला था।
03:56 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

 

Advertisement

Mallikarjun Kharge: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां अपने-अपने प्रचार में जुटी हैं। इस दौरान नेताओं की राजनीतिक बयानबाजी  भी तेज है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार को घेरा है। असम के गुवाहाटी में मीडिया में दिए बयान में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की बातों से ऐसा लगता है कि देश को आजादी भाजपा की सरकार (2014) बनने के बाद ही मिली है, उससे पहले तो देश आजाद ही नहीं हुआ था।

कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई लड़ी 

खरगे ने कहा कि पीएम मोदी देशभक्ति की बातें करते हैं। वह ऐसा दर्शाते हैं कि देशभक्ति में वह पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी से भी आगे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को आजाद कराया था। बीजेपी ने कभी देश की आजादी के लिए काम नहीं किया। पीएम मोदी राष्ट्रवाद के बारे में काफी बोलते हैं जैसे उनसे पहले 'नेहरू', 'इंदिरा' और लाल बहादुर शास्त्री जैसे बड़े नेताओं ने कुछ किया ही नहीं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024Mallikarjun KhargeNarendra Modi
Advertisement
Advertisement