खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dalljiet Kaur के तलाक की असली वजह अब आई सामने, शादी के 10 महीने बाद ही लौट आईं थीं भारत

Reason Behind Dalljiet Kaur Divorce With Nikhil Patel: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले साल निखिल पटेल से शादी की थी। हालांकि दस महीने बाद ही एक्ट्रेस की शादी में दरार की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। ये चर्चा उस समय हुई जब दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति निखिल पटेल को अनफॉलो कर दिया था।
10:21 PM Mar 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Dalljiet Kaur On Divorce Reason: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पिछले साल ही एक्ट्रेस ने एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी रचाई थी लेकिन अब उनके तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई हैं। इन खबरों के बीच दलजीत कौर काम पर वापस लौट चुकी हैं। हालांकि काम के बीच में ही एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में पति निखिल पटेल से तलाक लेने के पीछे की असली वजह का खुलासा कर दिया है।

Advertisement

तलाक के पीछे की असली वजह

जाहिर है कि दलजीत कौर और निखिल पटेल की तलाक की खबरों के बीच कई बार ऐसी रिपोर्ट्स भी आई हैं, जिसमें कहा गया कि कपल के रिश्ते में दरार के पीछे का असली कारण निखिल पटेल के दोनों बच्चे थे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि दलजीत अपने पति निखिल की दोनों बेटियों को संभाल नहीं पाईं और धीरे-धीरे दोनों की शादी में दरार आनी शुरू हो गई। हालांकि तलाक के पीछे की असली वजह क्या है, इसका खुलासा खुद दलजीत कौर ने कर दिया है।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurDalljiet Kaur Divorce
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement