खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deepika Padukone को बेटा होगा या बेटी? बेबी बंप की फोटो वायरल होते ही लोग कर रहे भविष्यवाणी

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में इस फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्ट्रेस को देखा गया। इस दौरान दीपिका ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।
04:44 PM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी ग्लो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। हालांकि इस इवेंट में दीपिका अपनी हाई हील्स की वजह से ट्रोल भी हो गईं, लेकिन एक्ट्रेस के को-स्टार्स ने उनका खूब ख्याल रखा।

Advertisement

लोगों ने किए खूब कमेंट्स

अब भई जैसे ही इंटरनेट पर दीपिका के बेबी बंप की फोटोज सामने आई तो लोगों ने एक और भविष्यवाणी कर दी। सोशल मीडिया पर दीपिका के बेबी बंप की तस्वीरें देखकर यूजर्स ने कहना शुरू कर दिया कि दीपिका अपने पहले बच्चे के रूप में बेबी बॉय को जन्म देंगी। इस बात को कहते हुए कई लोगों ने कमेंट्स किए।

हालांकि दीपिका के पति रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी चाहते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक शो में किया था। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि कपल को बेटा होगा या बेटी? और इसके लिए फैंस को भी थोड़ा और इंतजार करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं...

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneKalki 2898 AD
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement