चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी पर उठे सवाल! Reddit यूजर ने किया चौंकाने वाला खुलासा?

Deepika Padukone Pregnant: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। मगर दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया है कि दीपिका प्रेग्नेंट नहीं हैं और वो खुद बच्चे को जन्म नहीं देने वाली हैं।
04:37 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Deepika Padukone Pregnancy News: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनो कपल ने 29 फरवरी को पेरेंट्स बनने की जानकारी दी थी। इसी बीच मशहूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर एक यूजर ने हैरान करने वाला पोस्ट शेयर किया है।

Advertisement

Reddit पर मौजूद एक यूजर ने दावा किया है कि, दीपिका प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि उनका बच्चा सरोगेसी के जरिए इस दुनिया में आएगा। यूजर के अनुसार बच्चे के आने का ऐलान करते हुए दीपिका और रणवीर ने नहीं लिखा था कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने सिर्फ यही कहा कि उनके बच्चे का जन्म सितंबर 2024 में होगा। हालांकि सच्चाई क्या है? इसका खुलासा तो खुद दीपिका और रणवीर ही कर सकते हैं। बता दें कि प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच दीपिका ने काम से भी छुट्टी ले ली है और वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) के प्रमोशन में भी नजर नहीं आएंगी।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanveer Singh
Advertisement
Advertisement