खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi High Court में किस सवाल पर फंस गई ED?

Delhi High Court ED Arvind Kejriwal: दिल्ली हाई कोर्ट में अरविंद केजरीवाल मामले पर सुनवाई हुई। इस दौरान ईडी और केजरीवाल के वकील के बीच जमकर बहस हुई। कोर्ट रूम में ईडी से पैसों की बरामदगी के बारे में भी सवाल पूछा गया।
08:36 PM Apr 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Delhi High Court ED Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट में ईडी और अरविंद केजरीवाल के वकील के बीच जमकर बहस देखने को मिली। जब पैसों की बरामदगी के बारे में सवाल किया गया तो ईडी इस सवाल पर फंसती नजर आई। ईडी ने इस पर 'लाश' और 'मर्डर' का उदाहरण देकर कहा कि लाश नहीं मिलने पर भी आरोपी को हत्या के मामले में दोषी करार दिया जाता है।

Advertisement

चुनाव की वजह से नहीं की गिरफ्तारी

ईडी के वकील ने उन पर लगे आरोपों से भी इनकार किया। ईडी के वकील ने कहा कि हमने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी चुनाव की वजह से नहीं की है। इसे लेकर काफी पहले से ईडी अपना काम कर रही थी। हो सकता है ऐसे आरोप कोर्ट को असल मुद्दे से भटकाने के लिए लगाए जा रहे हों। ईडी के वकील काफी संख्या में डिजिटल सबूत नष्ट किए जाने की भी बात कही। ईडी के वकील ने पैसों की बरामदगी के बारे में कहा कि ये प्रासंगिक नहीं है। यदि उन्होंने पैसा किसी और को दे दिया होगा, तो यह उनके घर से कैसे बरामद होगा।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

Advertisement
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi High Court
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement