खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली शराब घोटाले में चार्जशीट से लेकर सुरजेवाला केस की सुनवाई तक, देखें आज की 100 बड़ी खबरें

Today Morning 100 Big News : देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है। पांचवें चरण के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। एक केस में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ सुनवाई होगी। दिनभर की 100 बड़ी खबरों से अपडेट रहने के लिए News 24 Morning Bulletin देखें।
09:15 AM May 18, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

News 24 Morning Bulletin : देश-दुनिया की घटनाओं, कार्यक्रमों से अपडेट रहने के लिए न्यूज 24 आपके लिए मॉर्निंग बुलेटिन लेकर आया है। इस बुलेटिन में दिल्ली शराब घोटाले में चार्जशीट से लेकर रणदीप सिंह सुरजेवाला के केस की सुनवाई तक आज दिनभर की 100 बड़ी खबरें बताई जाएंगी। इसके तहत आप जान सकेंगे कि आपके जिले और शहर में क्या हो रहा है? इसके लिए News 24 Morning Bulletin Video देखें।

Advertisement

देश में लोकसभा चुनाव 2024 अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। 8 राज्यों की 49 सीटों पर पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होगी, जिसके लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी ने अदालत में 200 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की। एक मामले में वाराणसी के एमपी/एमएलए कोर्ट में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ आज सुनवाई होगी। स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में पुलिस और फोरेंसिक टीम ने सीएम हाउस से सबूत जुटाए। वीडियो में देखें दिनभर की 100 बड़ी खबरें।

Advertisement
Tags :
Big News Todaylok sabha election 2024Randeep Surjewala
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement