चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कौन होगा उनके जैसा सामान्य आदमी, जिसकी शर्ट भी पैंट के बाहर रहती है', केजरीवाल के वकील ने क्यों दी ये दलील?

Delhi Liquor Scam : दिल्ली की स्पेशल कोर्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल की व्यक्तिगत छूट की याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान सीएम केजरीवाल के वकील ने कोर्ट में अपनी दलील पेश की और कहा कि वे जनता के सेवक हैं। केजरीवाल सामान्य इंसान हैं।
09:31 PM Mar 15, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Delhi Liquor Scam : दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा जारी समन को सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्पेशल अदालत में चुनौती दी। उन्होंने कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी से छूट की मांग की है। इस दौरान ईडी और केजरीवाल के अधिवक्ताओं ने अपनी-अपनी दलीलें पेश कीं।

Advertisement

सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से पेश वकील रमेश गुप्ता ने अदालत में दलील पेश करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जनता का सेवक होता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जैसा आम आदमी कौन होगा, जिन्होंने न तो कभी सूट पहना और न ही कभी जूते। वे दिन में तीन बार कपड़े नहीं बदलते हैं। शर्ट भी जो पहनते हैं, वो पैंट से बाहर रहती है। वे एक सामान्य इंसान हैं। आपको बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश होकर अदालत से कहा था कि वे 16 मार्च को व्यक्तिगत रूप से पेश होंगे।

Advertisement
Tags :
Cm arvind kejriwalDelhi Liquor ScamDelhi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement