होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जेल से निकलते ही केजरीवाल ने दिखाए तेवर, 20 दिन में क्या कर पाएंगे दिल्ली के सीएम?

Arvind Kejriwal: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान से पहले अरविंद केजरीवाल की चुनावी प्रचार की राजनीति में एंट्री में हो चुकी है। उन्होंने आज आप प्रत्याशी के समर्थन में महरौली में रोड शो किया। इसके अलावा वे पंजाब में भी कई रैलियों को संबोधित करेंगे।
10:57 PM May 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Delhi Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान में 2 दिन का समय बचा है। इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस चुनावी रण में कूद गए। आज उन्होंने आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में महरौली में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। इस बीच कल वे दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

Advertisement

जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल ने आज कनाॅट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की और आप मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी। अपने संबोधन में केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस लोकसभा चुनाव में अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं। वे चुनाव के बाद अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। इस बीच न्यूज 24 के राजीव रंजन ने हनुमान मंदिर परिसर में लोगों के साथ बातचीत की। आइये जानते हैं केजरीवाल को लेकर जनता ने क्या कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
AAPArvind KejriwalBJPDelhi Lok Sabha election 2024PM Modi
Advertisement
Advertisement