चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली में मेयर का चुनाव AAP के साथ मिलकर लड़ेगी Congress, पार्टी ने किया बड़ा ऐलान

Delhi Mayor Election 2024: अभी चल रहे लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस गठबंधन में हैं। अब आने वाली 26 अप्रैल को होने वाले दिल्ली के एमसीडी चुनाव में भी कांग्रेस ने आप को ही समर्थन देने का फैसला किया है।
07:10 PM Apr 20, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Delhi MCD Election 2024 : कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को दिल्ली में इसी महीने होने वाले एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की। कांग्रेस ने कहा है कि मेयर पद के लिए होने वाले इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को समर्थन देगी। बता दें कि मेयर के चुनाव के लिए 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है। आप ने इसमें मेयर पद के लिए महेश खिची तो डिप्टी मेयर पद के लिए रविंदर भारद्वाज को उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

भाजपा ने इन्हें बनाया उम्मीदवार

भाजपा भी इस चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है। बता दें कि भगवा दल ने मेयर पद के लिए किशन लाल और डिप्टी मेयर पद के लिए नीता बिष्ट पर दांव लगाया है। एमसीडी चुनाव को लेकर एमसीडी ने एलजी वीके सक्सेना से एक पीठासीन अधिकारी को नियुक्त करने की मांग की है। बता दें कि पिछले साल दिल्ली की आप सरकार और एलजी ऑफिस के बीच पीठासीन अधिकारी के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था।

Advertisement
Tags :
AAPcongressdelhi mcd electionelectionsspecial-news
Advertisement
Advertisement