खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली के CM पद को संभालना आतिशी के लिए कितनी बड़ी चुनौती? क्या LG को दे पाएंगी टक्कर?

Delhi New CM Atishi Challenges: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी के सामने कई चुनौतियां मौजूद हैं। दिल्ली की सत्ता संभालने के साथ-साथ उन्हें LG से भी टक्कर लेनी होगी। ऐसे में क्या आतिशी इस अग्निपरीक्षा में खरी उतर सकेंगी?
03:33 PM Sep 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Delhi New CM Atishi Challenges: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आतिशी को राजधानी का नया सीएम बना दिया है। दिल्ली की गद्दी आतिशी के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है। क्या आतिशी दिल्ली का सीएम पद संभाल पाएंगी? क्या आतिशी LG को टक्कर दे पाएंगी? ऐसे कई सवाल सत्ता के गलियारों में गूंज रहे हैं। मगर इनका जवाब काफी हद तक 'हां' में ही है। आतिशी ने पिछले कई महीनों से दिल्ली के सभी बड़े विभागों का दारोमदार संभाल रखा है। ऐसे में सीएम पद के आतिशी एक बेहतर दावेदार मानी जा रही हैं।

Advertisement

दिल्ली सरकार की इकलौती महिला मंत्री रही आतिशी का बर्ताव ना सिर्फ पार्टी में अच्छा है बल्कि केंद्र सरकार के अधिकारियों से भी आतिशी की काफी बनती है। वहीं अरविंद केजरीवाल के बाद अगर LG से कोई टक्कर ले सकता है तो वो आतिशी ही हैं। आतिशी AAP का एक ऐसा चेहरा हैं, जिसकी बात पर पार्टी के सभी लोग अमल करते हैं। ऐसे में आतिशी को दिल्ली का सिंहासन सौंपना अरविंद केजरीवाल का मास्टरस्ट्रोक साबित हो सकता है। देखिए वीडियो...

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi News
Advertisement
Advertisement