चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi Water Crisis: मंत्री आतिशी का बड़ा आरोप, साउथ दिल्ली में पानी की पाइपलाइन को काटा

Delhi Water Crisis Minister Atishi's Big Allegation: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने राजधानी में हो रही पानी की किल्लत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में पानी की परेशानी बढ़ाने के लिए साजिश रची जा रही है।
03:40 PM Jun 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Delhi Water Crisis Minister Atishi's Big Allegation: दिल्ली में इन दिनों लोग दोहरी परेशानी की मार झेल रहे हैं। एक तरफ जहां भीषण गर्मी ने राजधानी के लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है, वहीं दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत हो रही है। इस बीच दिल्ली की जल मंत्री आतिशी का इस मामले को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाया गया है कि दिल्ली में पानी की परेशानी बढ़ाने के लिए साजिश रची जा रही है। हाल ही में साउथ दिल्ली की मेन वॉटर पाइपलाइन से पानी के लीक होने की खबर आई। इसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची, वहां पाया कि पाइपलाइन को काटा गया है। इस साजिश से साउथ दिल्ली में 25 प्रतिशत पानी की कमी हुई। आतिशी ने बताया कि उन्होंने इसके लिए दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को एक लेटर भी लिखा है और दिल्ली के वॉटर पाइपलाइन के लिए सुरक्षा की मांग की है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
AAP DelhiAAP Leaders Atishi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement