हरियाणा BJP में शामिल होने पर क्या बोले JJP नेता? दविंदर बबली ने बदलाव की वजह भी बताई

Devendra Singh Babli on Haryana Election 2024: हरियाणा में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी बीच JJP के तीन विधायकों ने पाला बदलते हुए बीजेपी का हाथ थाम लिया। वहीं अब देवेंद्र सिंह बबली ने पहली बार इस पर बयान दिया है।

Haryana Election News Devender Singh Babli: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी उथल-पुथल का दौर जारी है। दुष्यंत चौटाला की पार्टी के 3 विधायकों ने इस्तीफा देने के बाद बीते दिन बीजेपी का दामन थाम लिया। वहीं अब JJP से बागी हुए विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने ना सिर्फ इस्तीफे पर चुप्पी तोड़ी है बल्कि बीजेपी में शामिल होने की वजह भी साफ कर दी है।

देवेंद्र सिंह बबली का कहना है कि बीजेपी से पहले हरियाणा सरकार रोहतक तक सीमित थी। रोहतक से सरकार चलती थी। मगर बीजेपी ने राज्य में परिवारवाद की राजनीति पर ब्रेक लगाया है। पहले हरियाणा में भ्रष्टाचार शिखर पर था, जिस पर अब काफी हद तक लगाम लग चुकी है। बीजेपी के साथ गठबंधन सरकार बनाने का हमारा अच्छा अनुभव रहा है। अभी भी पार्टी के लोगों ने पूरे सम्मान के साथ हमारा स्वागत किया है। देवेंद्र सिंह बबली का पूरा बयान वीडियो में देखें...

यह भी पढ़ें- भेड़िए-तेंदुए के हमले में क्या अंतर? सीएम योगी ने सुनाए 5 फरमान; जानें कैसे होगा खात्मा?

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :