खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dia Mirza ने मनाया सौतेली बेटी का जन्मदिन, तस्वीरें देखकर फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Dia Mirza: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपनी सौतेली बेटी अर्पिता का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बेटी को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए दिया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ऐसे में मां और बेटी का प्यार देखने के बाद फैंस भी दिया की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं।
04:28 PM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Dia Mirza: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं। मगर इस बार दिया अपनी दरियादिली के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने सौतेली बेटी समायरा को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। वहीं मां और बेटी का प्यार देखकर फैंस ने भी दिया की खूब तारीफ की है।

Advertisement

दिया मिर्जा की सौतेली बेटी समायरा 15 साल की हो चुकी हैं। ऐसे में दिया ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। दिया ने सौतेली बेटी के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें मां और बेटी की क्लोज बॉन्डिंग आसानी से देखी जा सकती है। बेटी को बर्थडे विश करते हुए दिया मिर्जा ने लिखा, हैप्पी 15 बर्थडे बेबी गर्ल मैं तुम्हारे दिल को हमेशा अपने दिल में रखती हूं। दिया का ये पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी दिया की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Dia MirzaDia Mirza Post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement