खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कब और कहां हुई ट्रेन दुर्घटना, बचाव कार्य में कौन-कौन सी टीम जुटी, Video में देखें रेलवे अधिकारी ने क्या कहा?

UP Gonda Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे को लेकर पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने बड़ी जानकारी दी। उन्होंने हेल्पलाइन नंबर जारी किए और घटना के बारे में विस्तार से बताया। इसे लेकर रेलवे की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है।
06:04 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Chandigarh-Dibrugarh Express Accident : यूपी के गोंडा में गुरुवार दोपहर बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। बेपटरी होते ही कोच के अंदर यात्री एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े, जिससे कई लोग जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि कब और कहां ट्रेन दुर्घटना हुई?

Advertisement

डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस दुर्घटना पर पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ पंकज सिंह ने कहा कि मोतीगंज से झिलाही के बीच चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली ट्रेन पटरी से उतर गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। रेलवे की मेडिकल वैन पहुंच गई है। हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं। रेलवे की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और राहत-बचाव कार्यों में जुटी है। दोपहर 2.37 बजे यह हादसा हुआ। इस ट्रेन के यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए एक विशेष ट्रेन चलाई जाएगी।

Advertisement
Tags :
special-newsUP Train Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement