होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: कड़ी मेहनत के बाद भी परीक्षा में नहीं मिल रही सफलता, अपनाएं ये 5 Tips; कंप्यूटर जैसा चलेगा दिमाग!

Astro Tips To Improve Memory: यदि आपके बच्चे को भी याद करने में परेशानी होती है या वो मन लगाकर पढ़ाई नहीं करता है, तो ऐसे में आप कुछ ज्योतिष उपाय अपना सकते हैं। चलिए जानते हैं दिमाग तेज करने के धार्मिक उपायों के बारे में।
04:49 PM Jul 06, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Astro Tips To Improve Memory: किसी भी बच्चे का दिमाग एक जैसा नहीं होता है। जहां कुछ बच्चों को बहुत जल्दी सब कुछ याद हो जाता है। वहीं कुछ को याद करने में काफी समय लगता है। अगर आपके बच्चे को भी याद करने में समय लगता है या पढ़ाई में उनका मन नहीं लगता है, तो ऐसी परिस्थिति में आप ज्योतिष उपाय अपना सकते हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में दिमाग तेज करने के कई उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें फॉलो करने से प्रत्येक बच्चे की मेमोरी पावर बढ़ सकती है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको दिमाग तेज करने के 5 ज्योतिष उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके न तो कोई साइड इफेक्ट हैं और न ही इनसे बच्चों को किसी प्रकार की हानि पहुंचेगी। अगर आप भी अपनी मेमोरी पावर को बढ़ाना चाहते हैं, तो उन उपायों के बारे में जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- शनि देव बरसाएंगे इस राशि के लोगों पर असीम कृपा, धन-धान्य से भर जाएगी झोली!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Astro Tipshow to increase memory
Advertisement
Advertisement