चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सफेद साड़ी... हाथों में संविधान, डिंपल यादव की शपथ का Video क्यों हो रहा वायरल?

Parliament Session 2024 : संसद सत्र के दो दिन तक सांसदों को शपथ दिलाई गई और तीसरे दिन लोकसभा स्पीकर का चुनाव हुआ। अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने दूसरे दिन सांसद पद की शपथ ग्रहण की।
05:45 PM Jun 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Dimple Yadav Oath : लोकसभा चुनाव के बाद अब संसद सत्र चल रहा है। दो दिन तक नवनिर्वाचित सांसदों ने लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। जब सफेद साड़ी और हाथ में संविधान लेकर डिंपल यादव शपथ लेने पहुंचीं तब अखिलेश यादव मुस्कुराते हुए नजर आए। डिंपल यादव ने शपथ ग्रहण के अंत में जय हिंद, जय संविधान, जय भीम, जय समाजवाद बोला। उन्होंने यह नारा लगाकर मजबूत विपक्ष की तस्वीर पेश की।

Advertisement

18वीं लोकसभा के दूसरे दिन मैनपुरी से एमपी डिंपल यादव ने सांसद पद की शपथ ग्रहण की। डिंपल यादव ने भाजपा उम्मीदवार जयवीर सिंह को 221639 वोटों के अंतर से हराया। आपको बता दें कि इस बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने कमाल कर दिया। कांग्रेस के साथ गठबंधन कर अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ा। सपा के खाते में 37 सीटें आईं। आइए वीडियो में देखते हैं कि डिंपल यादव ने क्या कहा?

Advertisement
Tags :
Dimple YadavParliament Session 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement