होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

डिंपल यादव ने मथुरा-वृंदावन के प्रसाद पर उठाया सवाल, योगी सरकार से मांग-मिलावट की जांच हो

Dimple Yadav on Tirupati Controversy: सपा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट पर बात की है। उन्होंने मथुरा वृंदावन के प्रसाद में भी मिलावट का जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने सरकार से जांच करने की मांग की है।
01:41 PM Sep 23, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Dimple Yadav on Tirupati Controversy: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में बीफ मिलने की खबरें पूरे देश में वायरल हो रही है। तिरुपति बालाजी के बाद कई मंदिरों में प्रसादों की जांच होने लगी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद डिंपल यादव ने मथुरा-वृंदावन के प्रसाद पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। उनका कहना है कि मथुरा वृंदावन के प्रसाद में भी मिलावट होती है। इसकी भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने योगी सरकार से प्रसाद में मिलने वाले खोये की जांच कराने की मांग की है। डिंपल का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

डिंपल यादव ने दिया बयान

तिरुपति मंदिर के लड्डू विवाद पर बात करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि मेरे हिसाब से यह फूड अडल्ट्रेशन डिपार्टमेंट की नाकामी रही है। यह लोग भांप नहीं पाए। न सिर्फ मंदिर बल्कि आम लोगों के खाने में भी इस तरह की मिलावट की जाती है। तिरुपति का मामला बेहद नाजुक है। यह हमारी श्रद्धा से जुड़ा हुआ मामला है। इसके लिए जांच बिठानी चाहिए। ऐसी ही बात हमें वृंदावन में सुनने को मिलती है, जहां सही तरीके के खोये का इस्तेमाल नहीं होता है, उसमें भी मिलावट होती है। इसलिए सरकार को पूरी जिम्मेदारी के साथ इस पर काम करनी चाहिए। मंदिर के प्रसाद के साथ-साथ आम इंसान के खाने की भी जांच होनी चाहिए। डिंपल यादव ने क्या कहा? देखें वीडियो...

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने रेड्डी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। लैब रिपोर्ट के आधार पर उन्होंने तिरुपति मंदिर में मिलने वाले प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने का दावा किया था। इस घटना से पूरे देश में हड़कंप मच गया है। देश भर में संत और महंत इस पर जांच की मांग कर रहे हैं। लखनऊ के मनकामेश्वर मंदिर ने भी बाहरी प्रसाद पर पाबंदी लगा दी है।

यह भी पढ़ें- अब इस विख्यात मंदिर में तिरुपति जैसा विवाद! महंत ने सुनाया बड़ा फैसला; आज से नियम लागू

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Dimple YadavTirupati MandirTirupati Temple
Advertisement
Advertisement