चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जन्मदिन छोड़ Rahul Gandhi के लिए Raebareli के रण में उतरे DK शिवकुमार, जानें Congress के चाणक्य का प्लान

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी में कांग्रेस अपना सियासी किला बचाने के लिए डीके शिवकुमार और अशोक गहलोत जैसे दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार चुकी है। बता दें कि रायबरेली में 20 मई को मतदान होना है।
01:40 PM May 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पांचवें चरण का प्रचार जोरों पर हैं। इस चरण में यूपी की अमेठी और रायबरेली जैसी सीटों पर भी चुनाव होना है। दोनों ही सीटों पर कांग्रेस की साख दांव पर है। ऐसे में यूपी में कांग्रेस ने अपने सबसे पुराने किलों को बचाने के लिए जी जान लगा दी है। दोनों ही सीटों पर कई दिग्गजों को चुनाव मैदान में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। इनमें से एक हैं कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार। मंगलवार को रायबरेली पहुंचे शिवकुमार ने कहा कि मैं रायबरेली जा रहा हूं। मैं दो दिनों तक यहां नहीं रहूंगा।

Advertisement

शिवकुमार ने कहा कि मैंने अनुरोध किया है कि मेरा जन्मदिन मनाने के लिए कोई भी मेरे घर पर न आए और ना ही कोई जश्न होना चाहिए। कर्नाटक की 28 सीटों पर वोट डाले जा चुके हैं। ऐसे में वे यूपी के सियासी रण में गांधी परिवार के अंतिम दो किले बचाने के कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
DK ShivkumarRahul GandhiUP Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement