चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Exclusive Interview: उद्धव ठाकरे से क्यों अलग हुए एकनाथ शिंदे? महाराष्ट्र CM ने खोला राज

Eknath Shinde Exclusive Interview: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से आज News24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद ने खास बातचीत की। देखिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और जानिए उन्होंने किन सवालों के जवाब दिए?
01:53 PM May 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Eknath Shinde Exclusive Interview: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से आज News24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद ने खास बातचीत की। वहीं चैनल को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मुख्यमंत्री शिंदे ने कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए। कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी। लोकसभा चुनाव 2024 पर भी वे खुलकर बोले। उन्होंने जहां भाजपा के नेतृत्व वाले NDA की जीत का दावा किया।

Advertisement

वहीं विरोधियों पर भी खूब कटाक्ष किए। सबसे महत्वपूर्ण मुख्यमंत्री शिंदे ने बताया कि आखिर क्यों वे उद्धव ठाकरे से अलग हुए। क्यों उन्होंने शिवसेना का बंटवारा होने दिया? जिस अजीत पवार के कारण उन्हें दिक्कत हुई, क्यों उन्हें अजीत पवार को अपने गुट में रखा और उनके साथ मिलकर लोकसभा चुनाव 2024 भी लड़ रहे हैं। देखिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और जानिए उन्होंने किन सवालों के जवाब दिए?

Advertisement
Tags :
Eknath ShindeExclusive Interviewlok sabha election 2024Maharashtra CM Eknath ShindeNews24 Manthan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement