खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Electoral Bond पर सुप्रीम कोर्ट ने अपनाया सख्त रवैया, SBI को दिए दोटूक निर्देश, देखें क्या बोले CJI?

Electoral Bond Supreme Court Hearing: सुप्रीम कोर्ट में आज इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर सुनवाई हुई, जिसमें CJI ने सख्त रुख अपनाते हुए कड़े निर्देश दिए। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को बॉन्ड की डिटेल को लेकर कोताही न बरतने की चेतावनी मिली है। डेटा को लेकर सेलेक्टिव नहीं होने को कहा गया है। देखें क्या बोले चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया...
11:52 AM Mar 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Electoral Bond Supreme Court Hearing: सुप्रीम कोर्ट में आज इलेक्टोरल बॉन्ड पर सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने मुद्दे पर सख्त रूख अपनाया हुआ है। CJI ने आज भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को सख्त निर्देश दिए और 21 मार्च तक का समय बॉन्ड से जुड़ी जानकारियां वेबसाइट पर अपलोड करने को कहा। इलेक्टोरल बॉन्ड की डिटेल को लेकर एहतियात बरतने की चेतावनी दी है।

Advertisement

CJI ने साफ कहा है कि कुछ भी छिपाया नहीं जाए। अगर ऐसा हुआ तो कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जरूरी नहीं कि कोर्ट कहे, तभी कुछ किया जाएगा। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इलेक्टोरल बॉन्ड से जुड़ा डेटा वेबसाइट पर अपलोड किया था, लेकिन इसके पूरा नहीं होने की बात की जा रही है। आइए देखें कि आज हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट के CJI ने क्या निर्देश दिए?

Advertisement
Tags :
Electoral Bondlok sabha election 2024Supreme Court of India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement