खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Farah Khan की मां के निधन पर नहीं मिला पति का साथ, अंतिम विदाई पर नहीं थामा हाथ!

Farah Khan Mother Last Rites: फराह खान के पति शिरीष कुंदर अपनी सास मेनका ईरानी के अंतिम संस्कार में साथ नहीं दिखे हैं, जिसका दावा एक वीडियो के माध्यम से किया जा रहा है, आइए वीडियो के जरिए जानते हैं।
06:55 PM Jul 27, 2024 IST | Simran Singh
Advertisement

Farah Khan Mother Last Rites: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान पर दुखों का पहाड़ तब टूटा जब उन्होंने अपनी मां मेनका ईरानी को खो दिया। 26 जुलाई 2024 को मेनका ईरानी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पिछले काफी समय से फराह खान की मां (Menka Irani) बीमार चल रहीं थीं। किसे पता था कि वो जल्द ही इस दुनिया अलविदा कह देंगी। 26 जुलाई को ही उनका अंतिम संस्कार  किया गया। इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियां फराह खान की मां को अंतिम विदाई देने पहुंचीं। हालांकि, बात चर्चाओं में तब आ गई जब फराह खान के साथ उनके पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) नहीं दिखे।

Advertisement

अंतिम विदाई पर नहीं पहुंचे फराह के पति 

फराह खान की मां के अंतिम संस्कार में जहां कई सेलेब्स पहुंचे। E24 में प्रकाश‍ित वीड‍ियो के मुताब‍िक उनके दुख के समय में पति शिरीष कुंदर साथ नजर नहीं आए। अभिनेता शाहरुख खान से लेकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तक मेनका ईरानी के अंतिम संस्कार में पहुंची। यूजर्स के अनुसार अपनी सास के अंतिम संस्कार में शिरीष कुंदर नहीं पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर कई वीडियो हैं, ज‍िनमें बहुत सी हस्तियों को देखा जा सकता है लेकिन किसी वीडियो में फराह के साथ उनके पति नजर नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें- फराह खान की बात सुन रोने लगी थी मां, 19 साल पुराने इंटरव्यू में संघर्ष के दिनों को किया था याद

वीडियो के जरिए किया गया दावा

दरअसल, फराह खान की मां के अंतिम संस्कार में पति के साथ न होने का दावा एक वीडियो के जरिए किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान के साथ फराह मिलती नजर आईं और उस समय वो वापस घर लौट रहीं थीं, लेकिन उस समय उनके साथ उनके पति शिरीष कुंदर नजर नहीं आते। एक काले कुर्ते में उनके दोस्त गाड़ी में आगे बठै नजर आते हैं। इस बुरे समय में फराह का साथ देने के लिए उनके पति की जगह उनके दोस्त नजर आए। ये वीडियो देख कई यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। सभी ने शिरीष कुंदर के साथ न होने पर सवाल उठाए हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsFarah Khanfarah khan latest news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement