खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फसल काटने को लेकर यूपी और हरियाणा पुलिस आपस में भिड़ी, देखें वीडियो

Farmers clash over wheat harvesting: यूपी-हरियाणा बॉर्डर के टांडा यमुना खादर में गेहूं की फसल काटने को लेकर दोनों राज्यों के किसानों में झगड़ा हुआ है। यहां खादर की जमीन को लेकर दोनों राज्यों में सीमा विवाद है। अब 28 अप्रैल को दोनों पक्षों की बैठक होगी, जिसमें इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।
04:55 PM Apr 20, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Farmers clash over wheat harvesting: यूपी-हरियाणा बॉर्डर के टांडा यमुना खादर में गेहूं की फसल काटने को लेकर किसानों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची हरियाणा और यूपी पुलिसकर्मियों के बीच भी तीखी नोंक-झोंक हुई। बता दें यमुना खादर की जमीन को लेकर दोनों राज्यों में सीमा विवाद है। जिसके चलते हरियाणा के समालखा के किसान पुलिस लेकर खादर में गेहूं की फसल काटने पहुंचे थे।

Advertisement

28 अप्रैल को दोनों पक्षों की बैठक होगी

किसानों को फसल काटता देख यूपी क्षेत्र के किसानों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और समालखा के किसानों का विरोध किया। दोनों पक्षों के बीच मामला बढ़ गया और दोनों पक्ष हाथापाई करने लगे। इस बीच दोनों का बीच बचाव कराने पहुंची हरियाणा और यूपी पुलिसकर्मियों के बीच भी बहस हुई। जिसके बाद मामले की सूचना स्थानीय जिला प्रशासन को दी गई। सूचना पाकर मौके पर एसडीएम बड़ौत अमर चंद वर्मा पहुंचे। जिन्होंने समझा-बुझाकर मामला शांत किया और अब 28 अप्रैल को दोनों पक्षों की बैठक होगी, जिसमें इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Crime Newsharyana policekissanUP Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement